10 नए ओर अच्छे Blonde hair टिप्स हिंदी में | ( blonde hair tips in Hindi)

10  नए ओर अच्छे Blonde hair टिप्स हिंदी में|


Blonde hair टिप्स हिंदी में,चाहे आप हाल ही में गोरा हो गए हों या सालों से ब्लीच कर रहे हों, यह वह सलाह है जिसे आपको जानना चाहिए|
10  नए ओर अच्छे Blonde hair टिप्स हिंदी में
Blonde hair tips 

हर ब्लीच किए हुए ब्लोंड पर 10 हेयर कमांड का पालन करना चाहिए |

1. आप इस प्रक्रिया को जल्दी नहीं करेंगे

अब हमारे पास अवास्तविक उम्मीदें हैं कि गोरा होना रातोंरात हो सकता है। "महंगा दिखने वाला गोरा समय और विशेषज्ञता लेता है।" बहु पुरस्कार विजेता हेयरड्रेसर कहते हैं|


2.  टोनिंग शैम्पू का उपयोग करे|
ब्लीच गोरा रंग बदलने के लिए कुख्यात है और यदि समय के साथ अप्राप्य छोड़ दिया जाए तो पीले हो सकते हैं। इसका मुकाबला करने का तरीका एक बैंगनी या टोनिंग शैम्पू के साथ पीतल के टन को बेअसर करना है।


3. सही नाई मिल जाएगा
यह बताने का सबसे अच्छा तरीका है कि क्या एक हेयरड्रेसर आपकी गोरा महत्वाकांक्षा को पूरा करने में सक्षम होगा या नहीं, यह उनके पिछले काम पर एक नज़र रखना है।  100 प्रतिशत तैयार होने तक आपको रंग नियुक्ति के लिए प्रतिबद्ध नहीं होना चाहिए।

4. आप DIY विरंजन का प्रयास नहीं करेंगे
 बहुत सावधान रहें यदि आपने इसे पहले कभी नहीं किया है। "होम ब्लीचिंग आसानी से अधिक उपयोग होने पर बालों को नुकसान पहुंचा सकती है। अगर घर में ब्लीचिंग एकमात्र विकल्प है, तो मैं कुछ मार्गदर्शन के लिए परामर्श पर कोलोनिस्ट से बात करने की सलाह देता हूं।"

5. बाल गीले हों तो बालों को ब्रश न करें
यह सलाह सभी बालों के रंगों पर लागू होती है, लेकिन क्योंकि गोरा बाल पहले से ही ब्लीचिंग से क्षतिग्रस्त हो गए हैं, यह याद रखना अतिरिक्त महत्वपूर्ण है।
जब बाल गीले होते हैं, तो इससे नुकसान होने की अधिक संभावना होती है और टूटने का कारण ब्रश या कंघी से ज्यादा खींचना नहीं होता है।

6. ओलपेक्स का उपयोग करे |
इसके बारे में कोई दो तरीके नहीं हैं - ब्लीचिंग से बालों को नुकसान पहुंचता है। लेकिन इस नुकसान को कम करने का सबसे अच्छा तरीका है, या यह सुनिश्चित करना कि आपका कोलोनिस्ट उपयोग कर रहा है, ओलाप्लेक्स। "यह बालों को अंदर से बाहर से बचाने में मदद करता है।"



7. आप अतिरिक्त देखभाल के साथ तैरेंगे
गर्मी धीरे-धीरे लेकिन निश्चित रूप से आ रही है, और यदि आप एक शौकीन चावला तैराक हैं, तो आपको अपने गोरा की रक्षा करने की आवश्यकता है।
"न केवल क्लोरीन सुंदर गोरे रंग की एक छाया को बदल देता है, बल्कि बालों को बहुत नुकसान पहुंचाता है और सूखता है।" कंडीशनर एक भारी शुल्क वाला उत्पाद है जिसके साथ पानी मिश्रण करने के लिए संघर्ष करेगा और इसलिए आपके बालों को आगे की रक्षा करने में मदद करेगा। बाद में अपने बालों को अच्छी तरह से धोना न भूलें|

8.  जब तक आवश्यक न हो, तब तक आप ऊष्मा शैली को नहीं देखेंगे
स्ट्रेटनर, हेयर ड्रायर और कर्लिंग चिमटे नीचे रखें!
"आपके बाल पहले से ही ब्लीचिंग प्रक्रिया से कमजोर हो जाएंगे, इसलिए कोशिश करें कि इसे गर्मी से न उतारे।"

9. अति नहीं करे |
अपने सैलून अपॉइंटमेंट के बाद, अपने बालों को धोने के बीच में यथासंभव लंबे समय तक जाने की कोशिश करें। "ओवर-वॉशिंग आपके बालों को आवश्यक नमी से दूर कर सकती है और आपके रंग को फीका कर सकती है।
यदि यह एक गोरा के रूप में आपकी पहली बार है, तो आप देखेंगे कि आपके बाल पहले से ही बनावट में सूख चुके हैं, जिसकी आप अभ्यस्त हैं, इसलिए आपको आसानी से बिना सोचे-समझे अपने वॉश शेड्यूल में एक अतिरिक्त दिन जोड़ने में सक्षम होना चाहिए।


10. बहु-मुखौटा होगा |
आपकी त्वचा के लिए मल्टी-मास्किंग की तरह, अपने बालों को मल्टी-मास्किंग करना विभिन्न क्षेत्रों की विभिन्न आवश्यकताओं को लक्षित करेगा - अर्थात। आपकी खोपड़ी और आपकी लंबाई - मजबूत, स्वस्थ सुनहरे बालों के लिए।

10 नए ओर अच्छे Blonde hair टिप्स हिंदी में | ( blonde hair tips in Hindi) 10  नए ओर अच्छे Blonde hair टिप्स हिंदी में | ( blonde hair tips in Hindi) Reviewed by Ravindra Jadhav on January 21, 2019 Rating: 5

No comments:

Powered by Blogger.